Friday, 20 September 2024

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने टोंक के श्रीब्रांड के निदेशक लोकेश को किया सम्मानित: उत्कृष्ट शिक्षा, अच्छे संस्कार और अनुशासन नवोदय विद्यालय की पहचान - ओम बिरला


लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने टोंक के श्रीब्रांड के निदेशक लोकेश को किया सम्मानित: उत्कृष्ट शिक्षा, अच्छे संस्कार और अनुशासन नवोदय विद्यालय की पहचान - ओम बिरला

श्री ब्रांड शुद्ध कच्ची घानी सरसों तेल के निर्माता लोकेश जैन को जयपुर स्थित जानकी देवी ऑडिटोरियम में नवोदय वर्ल्ड वाइड ग्रुप द्वारा आयोजित राष्ट्रीय नवोदय गौरव अवार्ड के भव्य कार्यक्रम में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने बिजनेस के क्षेत्र में ’नवोदय गौरव अवॉर्ड 2024’ प्रदान करके सम्मानित किया।

इस अवॉर्ड कार्यक्रम में श्री ब्रांड टोंक का चयन शुद्धता और ग्राहकों के विश्वास के दम पर शुद्ध सरसों तेल की पैकिंग व वितरण में देश भर में शानदार सफलता हासिल करने पर कार्यक्रम में दिए गए कुल 25 अवार्ड में हुआ है । यह अवॉर्ड देश दुनिया में अपने नेतृत्व व विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य से नवोदय परिवार का गौरव बढ़ा रहे पूर्व विद्यार्थियों को देकर सम्मानित किया गया। 

टोंक के श्री ब्रांड के डायरेक्टर लोकेश जैन को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला द्वारा सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने  कहा कि उत्कृष्ट शिक्षा, अच्छे संस्कार और अनुशासन नवोदय विद्यालय की पहचान रही है अंतर्राष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस पर युवा शक्ति का आव्हान किया कि वे विकसित भारत के राष्ट्रीय संकल्प में अपनी सक्रिय भागीदारी का निर्वहन करें।

संस्थापक सीताराम नारनोलिया ने बताया कि भारत सहित 140 देशों में नवोदय परिवार का नेटवर्क हैं। नवोदय गौरव अवॉर्ड कार्यक्रम में विशिष्ट अथिति लोकसभा सांसद हेमांग जोशी, सत्या माइक्रो फाइनेंस के सीईओ विवेक तिवारी, बृजपाल सिंह चारण, रियल स्टेट किंग पंकज रौसा,दिल्ली मेट्रो के भारत भूषण टोंक सेजीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर मुकराम सिंह मीणा, राजेश चैधरी, मनोज जैन ,खेमशंकर, कर्मा चैधरी, प्रहलाद चैधरी, जीतू चैधरी, डॉ दिनेश चंदेल ,डॉ मनीष लोधी, डॉ राजेश जाट, विष्णु सिंह व देश विदेश से देश भर के 750 से ज्यादा नवोदय स्कूल से पढ़े पूर्व छात्र विविध क्षेत्रों में कार्यरत आईएएस, आईपीएस, आईईएस,आरएएस, शिक्षाविद, इंजीनियर, डॉक्टर्स, पत्रकार, उद्योगपति राजनीतिज्ञ आदि 2000 पूर्व छात्रों ने भाग लिया जो की आज विभिन्न क्षेत्रों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं और उच्च पदों व बिजनेस में देश का नाम रोशन कर रहे हैं।

Previous
Next

Related Posts