Thursday, 19 September 2024

भाजपा नेताओं ने पीएम पीएम मोदी द्वारा नई पेंशन स्कीम (यूपीएस) की घोषणा का प्रभारी अग्रवाल,मदन राठौड़ और विजय रहाटकर किया स्वागत


भाजपा नेताओं ने पीएम पीएम मोदी द्वारा नई पेंशन स्कीम (यूपीएस) की घोषणा का प्रभारी अग्रवाल,मदन राठौड़ और विजय रहाटकर किया स्वागत

भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नई पेंशन स्कीम (यूपीएस) की घोषणा का स्वागत करते हुए इसे एक महत्वपूर्ण और कर्मचारियों के हित में उठाया गया कदम बताया है। प्रदेश भाजपा प्रभारी डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने इस फैसले को प्रधानमंत्री का मास्टर स्ट्रोक करार देते हुए कहा कि यह निर्णय उन विपक्षी दलों के लिए बड़ा झटका है जो इस मुद्दे पर अफवाहें फैला रहे थे।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि यह स्कीम कर्मचारियों की सामाजिक सुरक्षा सुनिश्चित करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है और इससे मोदी सरकार की लोककल्याण के प्रति प्रतिबद्धता का परिचय मिलता है। भाजपा प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने इसे भाजपा की जन हितैषी नीति का प्रतीक बताया और कहा कि भाजपा ने चुनाव पूर्व किए गए वादों को पूरा कर अपनी कथनी और करनी की समानता को साबित किया है।

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने नई पेंशन स्कीम यूपीएस लाने को भाजपा की जन हितैषी नीति बताते हुए स्वागत किया। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वो करती है। कर्मचारियों चुनाव पूर्व उनकी समस्याएं सुनकर समाधान करने का जो वादा किया था, उसे केंद्र में सरकार बनते ही तीन माह के अल्प समय में ही पूरा कर अपनी संकल्पबद्धता को पूरा किया है। 

भाजपा प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल, श्रवण सिंह बगड़ी, जितेंद्र गोठवाल, भाजपा उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया, मुकेश दाधीच, मोतीलाल मीणा, नाहर सिंह जोधा, भाजपा प्रदेश मंत्री पिंकेश पोरवाल, वासुदेव चावला, भूपेंद्र सैनी, महेंद्र कुमावत, विजेंद्र पूनियां सहित भाजपा के पदाधिकारियों ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा यूपीएस स्कीम की घोषणा करने पर आभार जताया है। 

Previous
Next

Related Posts