Friday, 20 September 2024

कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा ने मुख्यमंत्री को दिया सुझाव, कृषि मंत्री डॉ. करोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे के बारे में लॉटरी निकालकर करें फैसला


कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा ने मुख्यमंत्री को दिया सुझाव, कृषि मंत्री डॉ. करोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे के बारे में लॉटरी निकालकर करें फैसला

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने केंद्र और राज्य सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि देश के मौजूदा हालात गृह युद्ध जैसे बन गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि आरक्षण और संविधान दोनों खतरे में हैं। राजस्थान सरकार पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कि आठ महीनों में सरकार ने सही से काम नहीं किया है। कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे को लेकर भी उन्होंने सवाल उठाया और कहा कि सरकार स्पष्ट जवाब नहीं दे पा रही है कि इस्तीफे का क्या हुआ।

डोटासरा ने व्यंग्य करते हुए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को सुझाव दिया कि इस्तीफे के मामले में लॉटरी निकाल लेनी चाहिए। एक पर्ची में इस्तीफा स्वीकार करने और दूसरी में अस्वीकार करने का विकल्प हो, और जो भी पर्ची निकले, उसी के आधार पर फैसला हो। उन्होंने सरकार को "पर्ची सरकार" बताते हुए कहा कि सरकार अपने विवेक का इस्तेमाल नहीं कर पा रही है और फैसले पर्चियों के आधार पर किए जा रहे हैं।

डोटासरा ने केंद्र सरकार पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र में बैठे लोग सिर्फ अपनी सत्ता बचाने में लगे हुए हैं और देश के हित में काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में धर्म के आधार पर लोगों को बांटकर राजनीतिक लाभ उठाने की कोशिश हो रही है, जबकि प्रधानमंत्री विदेश दौरों में व्यस्त हैं।

Previous
Next

Related Posts