Friday, 20 September 2024

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सरिस्का क्षेत्र में स्थित लोक देवता बाबा भर्तृहरि धाम में पूजा-अर्चना कर लिया आशीर्वाद


नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सरिस्का क्षेत्र में स्थित लोक देवता बाबा भर्तृहरि धाम में पूजा-अर्चना कर  लिया आशीर्वाद

अलवर में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सरिस्का क्षेत्र में स्थित लोक देवता बाबा भर्तृहरि धाम में पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया और प्रदेश की जनता की खुशहाली की कामना की। बाबा भर्तृहरि धाम, जो जन आस्था का प्रमुख केंद्र है, पर साल भर श्रद्धालुओं का आना-जाना लगा रहता है। इस अवसर पर जूली ने श्रद्धालुओं के लिए शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के उद्देश्य से एक वाटर कूलर का उद्घाटन भी किया।

इसके पहले जूली ने अलवर के नटणी का बारां में लगातार हो रही बारिश से रूपारेल नदी में पानी की आवक को देखते हुए भगवान इंद्र का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि इस बारिश का फायदा न केवल अलवर शहर को बल्कि पूरे जिले को मिलेगा। जूली ने यह भी बताया कि उनके विधायक कार्यकाल और पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह के समय में बारां बीयर चैनल की खुदाई के लिए 25 लाख रुपए और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा 4.50 करोड़ रुपए का बजट दिया गया था। इसके साथ ही नदी के बहाव को सुचारु करने के लिए अतिक्रमण चिन्हित कर आवश्यक कदम उठाए गए थे, जो सफल साबित हुए।


अलवर शहर भाजपा विधायकऔरवन राज्य मंत्री संजय शर्मा पर कटाक्ष करते हुए जूली ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी, तब राज्य सरकार के मंत्री नटणी का बारां में धरना देकर सरकार की आलोचना करते थे, लेकिन अब जब उनकी खुद की सरकार प्रदेश में है, तो उनकी जिम्मेदारी बनती है कि वे रूपारेल नदी के पानी को सहजने के लिए उचित प्रबंध करें, ताकि अलवर की जनता को पानी की समस्या से राहत मिल सके।

उन्होंने कहा कि धरना-प्रदर्शन और आडंबर का दौर अब समाप्त हो चुका है, अब समय है कि जनता के हित में काम किया जाए। उन्होंने यह भी कहा कि अब तो भगवान इंद्र भी उनका साथ दे रहे हैं, इसलिए पानी की समस्या के समाधान के लिए काम करने की आवश्यकता है।

Previous
Next

Related Posts