Friday, 20 September 2024

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी ने कांग्रेस के राहुल पर बोला हमला, कहा - कांग्रेस की भाषा के पीछे विदेशी ताकते, हिन्दुओं ने अपनी त्योरियां चढ़ा ली तो आपको इटली जाना होगा


भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी ने कांग्रेस के राहुल पर बोला हमला, कहा - कांग्रेस की भाषा के पीछे विदेशी ताकते, हिन्दुओं ने अपनी त्योरियां चढ़ा ली तो आपको इटली जाना होगा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की भाषा के पीछे विदेशी ताकते है । उन्होने राहुल गांधी का नाम लिए बिना निशान साधते हुए कहा कि कांग्रेस का नेता कहता है कि हिन्दू हिंसक होता है अरे हिन्दुओ ने अपनी त्यौंरिया चढ़ा ली तो आपको इटली जाना होगा। आरक्षण के नाम पर झूठ फैलाने वाली कांग्रेस को समझ लेना चाहिए कि आजादी के बाद पहली बार जम्मू कश्मीर के दलित भाईयो को पहली बार आरक्षण मिला, बाबा साहब अम्बेडकर को चुनाव हराने का काम भी कांग्रेस ने किया था। ये वहीं कांग्रेस हैं जिसने बाबा साहब अम्बेडकर की तस्वीर को संसद में नही लगने दिया । ये वही कोंग्रेस है जिसके राज मे चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा किया। 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा की 62साल बाद तीसरी बार सरकार बनी। साथ ही कांग्रेस को कोसते हुए कहा कि कांग्रेस के कुछ लोग 99सीटें मिलने से प्रसन्न हो रहे है लेकिन उनको अपनी गलतफहमी दूर कर लेना चाहिए कि ये सीटें 100 में से नही है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने बुधवार को टोंक भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में बालेते हुए कहा कि वहीं दूसरी तरफ प्रधानमन्त्री नरेनद्र मोदी की सरकार हैं जिसके शासन में जम्मू कश्मीर मे पहली बार पचास हजार मंदिरो के ताले खुले। उन्होने कहा कि धारा 370 हटाने से, नागरिकता का विरोध करने वाली कांग्रेस को जान लेना चाहिए की आजादी के बाद जिन विस्थापितों को नागरिकता मिली उनमें से साठ प्रतिशत से ज्यादा दलित है । 

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद यदि सबसे ज्यादा काम हुए है तो मोदीजी के दस साल के शासन में हुए। उन्होंने कहा कि कश्मीर में धारा 370हटाने को लेकर ये ही लोग  कहते थे कि खून की नदियां बह जाएगी लेकिन वह यह भूल गए कि दिल्ली में 56इंच के सीने वाला मोदी बैठा है जिसने धारा 370हटा दी लेकिन एक बूंद खून की नही बही। मोदीजी ने दस साल में घर -घर शौचालय बनवाये, हर गरीब के घर राशन पहुंचाया, हर नागरिक का जन धन योजना मे खाता खोला ।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में श्रीराम का मंदिर बने,काशी विश्वनाथ का मंदिर का विकास ,जीर्णोद्धार हो वह भाजपा की सरकार में होता है। जोशी ने कहा कि 60साल में कांग्रेस ने किया क्या है यह तो बताए वहीं दस साल में राष्ट्र महापुरुषों का सम्मान हुआ सरदार पटेल की प्रतिमा लगी सुभाष चंद्र बोस ही नहीं अम्बेडकर जी को सम्मान मिला।उन्होंने कहा कि भारत चीन सीमा पर तनाव हो इनका व्यक्ति चीन के नेताओं से मिलने चला जाता है यह क्या उचित है । भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी ने कांग्रेस की सरकार में पांच साल तक कोयला खरीद,बिजली खरीद में घोटाले के अलावा कोई काम नहीं हुआ।लेकिन राजस्थान की भजनलाल सरकार में बिजली के क्षेत्र में आत्मनिर्भर होगा। भाजपा संकल्प पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि यह संकल्प पत्र पूरा होगा इसमें कोई संकल्प अधूरा नहीं रहेगा।


जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव। में छोटी मोटी कमी रह गई थी इसलिए हम जीत नहीं सके।सब उपचुनाव देवली -उनियारा का जितना है जिसके लिए सभी को एकजुटता से जुड़ना होगा।राज्य सरकार के बजट की सराहना करते हुए बीसलपुर बांध में ब्रह्माणी नदी से पानी डाले जाने की योजना  का जिक्र करते हुए कहा कि टोंक जिले सहित केकड़ी को इससे पानी मिल सकेगा।उन्होंने कहा यदि ईमानदारी से चुनाव लडेंगे तो हम जीतेंगे।साथ ही पिछली कांग्रेस सरकार को कोसते हुए कहा कि पानी,बिजली की समस्या बढ़ी है।

भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत सिंह मेहता ने कहा कि राजस्थान में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी को अगुवाई में बहुमत की सरकार बनी जिसके लिए टोंक जिला भाजपा संगठन को तरफ से बधाई देते हुए सभी कार्यकर्ताओं  का स्वागत किया।उन्होंने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी की अगुवाई में केंद्र में भाजपा गठबन्धन की सरकार कम कर रही है वहीं राजस्थान में भाजपा की भजनलाल सरकार मिल करके डबल इंजन की सरकार होने से राजस्थान में विकास ने गति पकड़ी है।उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस को पिछली सरकार ने सिर्फ ई आर सी पी को लेकर राजनीति की है लेकिन इस योजना को धरातल पर लाने को काम भाजपा ने किया है।भाजपा जिलाध्यक्ष ने देवली उनियारा विधानसभा उप चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को जिताने की अपील की है चाहे प्रत्याशी कोई भी हो कमल का फूल याद रखना होगा।

ऊर्जा मंत्री हीरा लाल नागर ने कहा कि आने वाले समय में कुछ चुनौतियों का सामना करना होगा वह देवली उपचुनाव जीतना होगा।राज्य में विकास हो रहा है प्रदेश को बेहतर बजट मिला।

पूर्व चिकित्सा मंत्री राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है जिसका नेतत्व भी दुनिया के लोकप्रिय नेता मोदीजी ही कर रहे  है।यह पार्टी गरीब,किसान वम,युवाओं के कल्याण तथा मां भारती की सेवा के लिए काम करती है भाजपा।उन्होंने कहा कि भाजपा में सबसे बड़ा पद है तो वह है कार्यकर्ता का। इन कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के कुशासन को खत्म किया, केंद्र तथा राजस्थान में भाजपा की सरकार बनाई। मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि किसान सम्मान निधि में राशि बढ़ाई,वहीं लोककल्याणकारी बजट दिया।

Previous
Next

Related Posts