Friday, 20 September 2024

मुख्यमंत्री शर्मा और कृषि मंत्री डॉ. करोड़ी लाल मीणा के बीच मुलाकात, राजनीतिक विवादों पर खुलकर बात, कुछ मुद्दों पर सहमति और कार्रवाई संभव


मुख्यमंत्री शर्मा और कृषि मंत्री डॉ. करोड़ी लाल मीणा के बीच मुलाकात, राजनीतिक विवादों पर खुलकर बात, कुछ मुद्दों पर सहमति और कार्रवाई संभव

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से सोमवार को उनके सरकारी निवास पर कृषि मंत्री डॉ. करोड़ी लाल मीणा ने शिष्टाचार भेंट की।

राजनीतिक सूत्रों का कहना है कि डॉ. करोड़ी लाल मीणा ने 4 जून को लोकसभा चुनाव को लेकर हो रही मतगणना में भाजपा की स्थिति को लेकर विचार विमर्श किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि मंत्री डॉ. करोड़ी लाल मीणा को सात लोकसभा क्षेत्र के चुनाव जीतने की जिम्मेदारी सौंपी थी। लेकिन भाजपा उन सातों लोकसभा क्षेत्र में चुनाव जीतेगी या नहीं किसी बात को लेकर दोनों के बीच गंभीर मंत्रणा हुई है। साथ ही डॉ. करोड़ी लाल मीणा में कई मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री और केंद्र सरकार के मंत्रियों को पत्र लिखे थे उसके बारे में क्या कुछ निर्णय किया जाना है उसे पर भी बातचीत होने की बात सामने आ रही है।

मुख्यमंत्री शर्मा ने कृषि मंत्री डॉ. मीना से आग्रह किया है कि वह अपनी बात को सीधे तौर से मुझे बताएं उन्हेंपत्र लिखने और फिर उसे सार्वजनिक करने की क्या जरूरत है ? इस प्रवृत्ति से निश्चित तौर पर सरकार के कामकाज पर प्रश्न चिन्ह खड़ा होता है। 

कृषि मंत्री डॉ. मीना ने कुछ बातों को लेकर नाराजगी जरुर प्रकट की है आने वाले समय में किस प्रकार की स्थिति सामने आएगी यह तो समय ही बताएगा। लेकिनमुख्यमंत्री शर्मा और डॉ. करोड़ी लाल मीणा के बीच बातचीत से निश्चित तौर पर कुछ आपसी समन्वय और जो विवाद थे उसे भी निपटा लेने की बात सामने आ रही है।

Previous
Next

Related Posts