Friday, 20 September 2024

विधायकों को सीएम पर भरोसा नहीं, एक दूसरे को अपमानित करने में लगे हैं, विकास की किसी को परवाह नहीं: नरेंद्र मोदी


विधायकों को सीएम पर भरोसा नहीं, एक दूसरे को अपमानित करने में लगे हैं, विकास की किसी  को परवाह नहीं: नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में बीते 5 साल में राजनीति का भद्दा रूप देखा और यहां कुर्सी लूटने, बचाने का खेल चल रहा है ।  उन्होंने कहा कि यह कैसी सरकार है कि मुख्यमंत्री को अपने विधायकों पर भरोसा नहीं है, यह कैसी सरकार है कि विधायकों को  सीएम पर भरोसा नहीं है। सब एक दूसरे को अपमानित करने की होड़ में लगे हैं राजस्थान के विकास की किसे परवाह  नहीं है।

पीएम मोदी ने कहा कि 2 दिन बाद 13 मई को जयपुर बम धमाकों की बरसी है। कांग्रेस की सरकार ने वही किया जिसके लिए वह कुख्यात है उसका इतिहास किसी से छुपा हुआ नहीं है आतंकियों पर हमेशा नरम रुख अपनाया है। कॉन्ग्रेस आतंकियों की विचारधारा के साथ खड़े होने का कोई मौका नहीं छोड़ती। बम धमाकों के मामले में कमजोर देवी की आरोपी छूट गए। कांग्रेस लीपापोती की वह सच्चाई सामने आ चुकी है । मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने कई दशक तक जिस तरह की राजनीति की है उसे दलित पिछड़ा और आदिवासी समाज का सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है ।आदिवासी समाज ने दशकों तक कांग्रेस पर विश्वास किया है। सिरोही, जैसलमेर, करौली, बारां में कांग्रेस के कुशासन के कारण विकास नहीं हुआ।

पीएम मोदी बुधवार को आबूरोड में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अभी तक मोदी को नहीं समझ पाई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसवालों को पता होना चाहिए कि मोदी है तो संकट में फंसे हिंदुस्तानी की रक्षा के लिए किसी भी हद  को पार कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मोदी का नुकसान करने के लिए देश के नुकसान करने से बाज नहीं आती है। उन्होंने कहा कि देश में जब कोरोना के दौरानअफवाह फैलाई, कांग्रेस चाहती थी कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की मौत हो। उन्होंने कहा कि मोदी  इन लोगों ने धमकियां दी और न झुका है ना झुकेगा। उन्होंने कहा कि मोदी तो देश के 140 करोड़ लोगों के सामने झुकता है क्योंकि वही उनके असली मालिक है। 

 उन्होंने कहा कि आजाद भारत के इतिहास का सबसे बड़ा फ्रॉड क्या है ? कोई टूजी, कोयला, बोफोर्स घोटाला कहेगा। आजाद भारत के इतिहास में एक और बड़ा घोटाला 50 साल पहले हुआ था। ये घोटाला था कांग्रेस द्वारा 50 साल पहले देश में गरीबी हटाने की गारंटी देना। कांग्रेस नेता इस गारंटी के साथ और अमीर हो जाते हैं व गरीब और गरीब हो जाते हैं।

पीएम मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश को जातिवाद, परिवारवाद, भ्रष्ट ईकोसिस्टम दिया। विरोधी दल सत्ता में आते हैं तो अपने वोट बैंक का भला नहीं करते, भावना भड़काते हैं और सिर्फ अपने परिवार का हित साधने में लगे रहते हैं। इतिहास गवाह है कि जो भी इन राजनीति पार्टियों का वोट बैंक बना, उनका विकास रुक गया। सही विकास के लिए वोट बैंक न बनें। 

Previous
Next

Related Posts